पिता शाहरुख से बात करके रोते रहे आर्यन खान ने NCB को बताया- कितने साल से ले रहे हैं ड्रग्स

आर्यन सहित 8 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान इंटेरोगेशन के दौरान रो पड़े। उन्होंने यह भी बताया कि वह कबसे ड्रग्स ले रहे हैं। रविवार को आर्यन, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जहां उन्हें 4 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान उनकी पिता शाहरुख खान से 2 मिनट बात हुई। इंडियाटुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी से जुड़े सोर्स ने बताया कि जैसी ही आर्यन से पूछताछ हुई वह रोने लगे। उनकी 2 मिनट के लिए पिता शाहरुख खान से बात हुई और इस दौरान वह काफी रोए।

4 साल से ले रहे हैं ड्रग्स

रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने एनसीबी को बताया कि वर 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। वह यूके, दुबई और दूसरे देशों में रहे तो भी उन्होंने ड्रग्स ली थी। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है। आर्यन उनके साथ ही क्रूज पार्टी में गए थे। आर्यन ने बताया कि अरबाज से उनकी दोस्ती 15 साल से है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान के दोस्त अरबाज के जूतों में चरस मिली थी। आर्यन ने बाद में बताया था कि यह चरस वे दोनों लेने वाले थे।