नोएडा : कर्मचारियों को ऑफिस ले जा रही बस पलटने से 15 लोग घायल

नोएडा के थाना फेस-दो क्षेत्र की फूल मंडी के पास बुधवार सुबह एक बस पलटने से 15 लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

थाना फेस- दो के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सुबह लगभग नौ बजे एक कंपनी की बस कर्मचारियों को लेकर जा रही थी। तभी फूल मंडी के पास बस का एक्सल टूट गया जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 15 कर्मचारी घायल हो गए।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने बताया कि घायलों को नोएडा के यथार्थ और जवाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। इस घटना के बाद फूल मंडी के पास काफी देर तक जाम लगा रहा।

नोएडा में चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मंगलवार की रात को चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि गश्त पर निकली थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक गोपनीय सूचना के आधार पर सेक्टर- 9 के पास से विजय पाठक, किशोर उर्फ लाला, पीयूष राजपूत और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 30 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग ओडिशा और बिहार से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचते थे।  श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।