दीपिका पादुकोण ने बताया कोविड के बाद हो गया था ऐसा हाल, पहचान में नहीं आ रही थीं एक्ट्रेस

कोविड की दूसरी लहर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी संक्रमित हो गई थीं। एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि किस तरह बीमारी के बाद उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वह खुद को ही पहचान नहीं पा रही थीं। हालांकि एक्ट्रेस कुछ ही हफ्तों में ठीक हो गई थीं लेकिन उन्होंने काम पर वापसी करने से पहले तकरीबन 2 महीने का ब्रेक लिया था। दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनके लिए ये बहुत मुश्किल दौर था।

खुद को ही नहीं पहचान पा रही थीं
फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘कोविड के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई क्योंकि फिजिकली मैं खुद को जरा भी नहीं पहचान पा रही थी। मुझे लगता है कि ऐसा उन दवाइयों और स्टेरॉयड की वजह से हुआ जो मुझे दिए गए थे। इसलिए कोविड बहुत अजीब था, आपका शरीर बहुत अजीब महसूस करने लगता है।

क्यों लेना पड़ा था 2 महीने का ब्रेक?
दीपिका पादुकोण ने कहा कि उन्हें इस बीमारी से ज्यादा इसके आफ्टर इफैक्ट्स ने प्रभावित किया। दीपिका ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब तक मैं बीमार थी तब तक फिर भी ठीक था, लेकिन मुझे 2 महीने का ब्रेक लेना पड़ा क्योंकि मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था। वो फेज मेरे लिए बहुत ज्यादा मुश्किल था।’

गहराइयांमें सिद्धांत संग आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘गहराइयां’ में काम करती नजर आएंगी। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।