दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की मौत गुटखा थूकने की वजह से हो गई

 दिल्ली/नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की मौत गुटखा थूकने की वजह से हो गई। यह वजह किसी की भी हैरान कर सकती है, लेकिन यह 100 फीसद सच है। दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट पर तेज रफ्तार जगुआर कार से सिर निकालकर पान मसाला थूकने के दौरान वाहन चालक युवक का सिर एक ग्रिल से टकरा गया। बुरी तरह घायल युवक की बाद में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जान गंवाने वाले युवक का नाम प्रशांत कसाना है। मूलरूप से चिटहेरा गांव के रहने वाले प्रशांत कसाना प्रॉपर्टी डीलर थे।

ऐसे हुए हादसा

एक्सप्रेसवे पर तैनात सुरक्षाकर्मी के मुताबिक, घटना 27 सितंबर रात की है। जगुआर कार से प्रशांत जेवर से यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते ग्रेटर नोएडा आ रहे थे। कार चला रहे प्रशांत खिड़की से सिर बाहर निकालकर थूक रहे थे। इस बीच उनकी कार अनियंत्रित हो गई।

प्रशांत गाड़ी संभाल पाते कि उनकी कार ग्रिल से टकरा गई। कुछ ऐसा इत्तेफाक था कि उनका सिर भी ग्रिल से टकराया गया। हादसे के दौरान मौजूद सुरक्षाकर्मी ने अपने साथियों की मदद से घायल प्रशांत को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया। फिर गंभीर हालत को देखते हुए घायल प्रशांत को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में रेफर किया गया था। उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। इलाज के दौरान प्रशांत ने दम तोड़ दिया।