दिल्ली में चोरी के शक में बिहार के किशोर को मार डाला।

नई दिल्ली । देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 15 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि किशोर चोरी की इरादे से घर में घुसा था। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने उसे देखा और उसे पकड़ लिया इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। घायल किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

जानकारी के मुताबिक, किशोर 15 दिन पहले ही बिहार के डुमरिया स्थित अपने पैतृक गांव से मुकंदपुर डी -ब्लॉक में रहने वाले चाचा जावेद के घर आया था। मंगलवार की सुबह करीब 6:45 बजे किशोर का शव जावेद के घर के पीछे वाली गली में पड़ा मिला था। लोगों ने जब उसे देखा तो मामले की जानकारी जावेद के परिजनों को दी। इसके बाद उसे तुरंत जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन कर रही है। परिजनों का आरोप है कि जावेद को पड़ोस में रहने वाले ही दो भाइयों के परिवार ने हत्या की है। बताया जाता है कि जावेद के शरीर पर अंडर वियर के अलावे और कोई वस्त्र नहीं था। उसका मोबाइल भी पड़ोसी की छत पर मिलने की सूचना है। बहरहाल, पुलिस दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।