दिल्ली: बीजेपी नेता पर कार सवार बदमाशों ने बरसाईं 13 गोलियां, साथियों ने भागकर बचाई जान, जानें पूरा मामला

नजफगढ़ में बुधवार रात कार सवार बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंसर का पीछा कर बीच सड़क गोलियों से भून डाला। बदमाशों ने फाइनेंसर और स्थानीय भाजपा नेता अमित शौकिन पर 15 गोलियां बरसाईं, जिनमें 13 गोलियां लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

नजफगढ़ थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

डीसीपी ने बताया कि रात सवा आठ बजे पार्टी के बाद अमित दोस्त चरण सिंह व दिनेश के साथ कार से घर लौट रहे थे। इस दौरान उन्हें अंदाजा नहीं था कि उनका पीछा हो रहा है। जैसे ही वह दीपक विहार के पास गली में मुड़े तभी एक कार उनके सामने आकर खड़ी हो गई।

खतरे का अंदाजा होते ही अमित ने कार को पीछे की तरफ भगाया। इधर, दो बदमाश कार से उतरकर अमित की तरफ भागे। पीछे की तरफ जा रही अमित की कार गली में फंस गई। मौका देखकर कार में सवार अमित के दोनों दोस्त भागकर मकान के पीछे छिप गए। लेकिन, अमित को मौका नहीं मिल सका।

इसी दौरान पहुंचे दोनों बदमाशों ने कार में बैठे अमित पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने 15 गोलियां चलाईं। इनमें से 13 गोलियां अमित को लगीं। जब बदमाशों को लगा कि अमित की मौत हो चुकी है तो वे मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद अमित के दोस्त उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे और परिजनों व पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

दोस्तों को दी थी गाड़ी

फुटेज के जरिए पुलिस वारदात में इस्तेमाल कार के मालिक ककरौला के राहुल उर्फ विक्की तक पहुंची। विक्की ने बताया कि गाड़ी उसका दोस्त ले गया था। पुलिस विक्की के दोस्तों को ढूंढ़ रही है।

वीडियो वायरल

वारदात की सीसीटीवी फुटेज गुरुवार सुबह तक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फुटेज में दोनों कारें आमने-सामने रुकती नजर आती हैं। इसके बाद बदमाश पीछा कर गोली मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

गुस्साए परिजनों ने गुरुवार सुबह नजफगढ़ रोड को जाम कर दिया। अमित के परिजनों और स्थानीय लोगों ने फुटेज होने के बावजूद आरोपियों की पहचान नहीं होने और उनके पकड़े नहीं जाने पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। लोग सड़क पर बैठ गए। इससे थोड़ी ही देर में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया

फु़टेज में नजर आ रहा है कि वारदात के दौरान कुछ बाइक, स्कूटी सवार उधर से गुजरते हैं लेकिन बदमाशों को देख गाड़ी मोड़ वहां से भाग जाते हैं।