दिल्लीः चार घंटे बाद येलो-मजेंटा लाइन पर मेट्रो सेवा बहाल, तकनीकी खराबी के बाद बंद थे रूट

दिल्ली मेट्रो में आए दिन होने वाली गड़बड़ियों से लोग खासा परेशान रहते ही थे कि मंगलवार का दिन मेट्रो यात्रियों के लिए बड़ी परेशानी लेकर आया। मंगलवार सुबह से ही दिल्ली मेट्रो के अलग-अलग रूटों पर गड़बड़ी के चलते या तो उस रूट पर ट्रेन की आवाजाही रोक दी गई या ट्रेनें देरी से चलीं। हालांकि अब सेवाएं सामान्य हो गई हैं

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मंगलवार सुबह ही ट्वीट कर बड़ी जानकारी दी कि कुछ खराबी के कारण मेट्रो की मजेंटा लाइन पर पर अस्थायी तौर पर ट्रेनें नहीं चलेंगी। 

डीएमआरसी ने सूचित किया था कि छतरपुर स्टेशन पर कुछ खराबी आने की वजह से सुलतानपुर और कुतुब मीनार के बीच कोई ट्रेन नहीं चलेगी। जब यह समस्या सुलझा ली जाएगी तो सूचित किया जाएगा। डीएमआरसी ने ये भी बताया कि इस बीच हुडा सिटी सेंटर और सुलतानपुर के बीच और समयपुर बादली और कुतुब मीनार के बीच मेट्रो चलेगी।

डीएमआरसी ने कहा है कि सुलतानपुर और कुतुब मीनार के बीच यात्रियों की सुविधा के लिए मेट्रो फीडर बस सेवा चलाई जा रही है। मेट्रो लाइन पर इस असुविधा के चलते हजारों यात्री पीक आवर के दौरान काफी परेशान हुए। उन्हेें अपने-अपने गंतव्यों तक पहुंचने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा और पहले से ये बात न मालूम होने से लोग काफी देर तक मेट्रो का इंतजार करते रहे।