तेजस्वी का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी, सटा पर्चा देखकर सोच में पड़े

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली करवाने के लिए अाज सुबह ही कई अधिकारी तेजस्वी आवास पहुंचे। जिलाधिकारी से आदेश मिलने के बाद उनका आवास खाली कराने के लिए पहुंचे अधिकारियों को आवास के बाहर एक पर्चा चिपकाया हुआ दिखा है।

अधिकारियों के मुताबिक तेजस्वी ने अपने बंगले के बाहर जो पर्चा चिपकाया है उसपर लिखा है कि बंगला खाली कराने का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस पर्चे को देखकर अधिकारी असमंजस में हैं कि क्या करें? बंगला खाली कराने गए अधिकारी अपने वरीय अधिकारी से बात कर पूछ रहे हैं कि अब क्या करना है?

भवन निर्माण विभाग ने खाली कराने का दिया था आदेश

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सरकारी बंगला अब खाली करना होगा. भवन निर्माण विभाग ने खाली कराने को लेकर डीएम को आदेश दे दिया है। मालूम हो कि तेजस्वी यादव को जो बंगला खाली करेंगे वो उन्हें उप मुख्यमंत्री की हैसियत से मिला था।

इस बाबत भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि तेजस्वी यादव जल्द ही बंगला खाली कर देंगे। इसके बाद मंत्री ने कहा कि सरकारी चीजे सिर्फ सरकारी ही होती है। तेजस्वी सम्मानित व्यक्ति हैं उम्मीद है कि खुद वह बंगला खाली कर देंगे।

भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कोर्ट के आदेश का जिक्र करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे.बता दे कि इसको लेकर तेजस्वी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पिछले माह खाली करने का आदेश दिया था।