तीन राज्यों का मोस्टवांटेड हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में काबू, पैर में लगी गोली

हांसी : तीन राज्यों का मोस्टवांटेड बदमाश जगदीप उर्फ सोनू को हांसी पुलिस ने रविवार रात को सिसाय बोलान गांव में हुई मुठभेड़ में काबू कर लिया। सिसाय गांव में घेराबंदी कर रही पुलिस टीम पर सोनू ने फाय¨रग शुरू कर दी। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में पुलिस की गोली सोनू के पैर में जा लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर की पिस्तौल बरामद की है।

हांसी जिला पुलिस के एसपी विरेंद्र विज ने बताया कि 29 वर्षीय जगदीप उर्फ सोनू नारनौंद इलाके का रहने वाला है और वह पिछले 12 सालों से अपराध जगत में सक्रिय है और हत्या के चार मामलों में मुख्य आरोपित है। उन्होंने बताया कि सोनू पर दिल्ली, राजस्थान व हरियाणा के कई जिलों में डबल मर्डर व फिरौती के कई बड़े मामले दर्ज हैं और वो विनोद काना व कई अन्य बदमाश गिरोह से जुड़ा हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने बड़ी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाये जाने पर सोनू पर 2016 में मकोका लगाया था। तीन राज्यों की पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुके सोनू की लोकेशन पुलिस को रविवार रात सिसाय बोलान गांव में मिली थी। जिसके बाद जिला पुलिस की सीआइए टीम ने गांव में दबिश दे दी।

सीआइए टीम के जवानों ने गांव के बाहर बने एक कमरे की घेरेबंदी कर दी। पुलिस से घिरा हुआ देख सोनू ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई क्रॉस फायरिंग में सोनू के पैर में गोली लगी। फायरिंग में घायल हुए सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोनू को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।