तलाक मामले को लेकर तेजप्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं

शनिवार को रांची में लालू प्रसाद यादव से मिलने जा रहे तेजप्रताप ने तलाक मामले को लेकर मीडिया के सामने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि  घूट घूटकर जीने से कोई फायदा नहीं है, मैंने कोर्ट में आवेदन दिया है, यह सच है। अब कोर्ट में ही होगा फैसला।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए पटना के परिवार न्यायालय में अर्जी दायर की है। अर्जी को अदालती प्रक्रिया के लिए रखा गया है। अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

शुक्रवार को परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की अदालत में तलाक की अर्जी दायर हुई है। इसी साल 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी।

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का लगाया है आरोप

लगभग 5 महीने पहले 12 मई को काफी धूमधाम से तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी बिहार के जाने माने सियासी घराने से आती हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री हैं।

तेजप्रताप के कदम से राबड़ी और चंद्रिका के परिवार में भूचाल

शादी के वक्त यह दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय के लालू परिवार में आने से सब कुछ बदल सा जाएगा। तेजप्रताप यादव का राजनीतिक करियर और भी आसमान छुएगा। लेकिन सारी बातें धरी रह गईं। तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का एक तरफा आरोप लगाया है।

तेजप्रताप ने वृंदावन से लौटते ही ऐश्वर्या राय से मांगा तलाक

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वैसे तेजप्रताप स्वाभाव से काफी धार्मिक हैं। कृष्ण भगवान की पूजा के साथ वे कन्हैया बनकर अक्सर सामने आते रहे हैं। मंदिर में घंटों समय बिताना, एकांत में बांसूरी बजाना, शिव का रूप धरना आदि उन्हें काफी पसंद है।