ट्रक में लिफ्ट लेकर जा रहे थे तीन युवक, ड्राइवर ने ऐसा ब्रेक मारा कि लोहे की शीट से कट गई गर्दन

मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित डबरा में देर रात 2 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ है। लिफ्ट लेकर ट्रक में बैठे तीन युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में अचानक ऐसा ब्रेक लगाया कि ट्रक में भरी लोहे की शीट्स ड्राइवर की केबिन पार कर तीन युवकों की गर्दन में घुस गईं और उनकी मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

तीनों मृतक यूपी के आगरा जिला स्थित सैंया के रहने वाले हैं। यह सभी मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों में गुलदस्ते बेचने का काम करते हैं। यह घर से यही कहकर निकले थे कि सिवनी मध्य प्रदेश जा रहे हैं। इन चारों ने एक ट्रक से लिफ्ट मांगी थी। चारों में से तीन युवक ड्राइवर के पीछे बनी कैबिन में बैठ गए। घटना में घायल कन्हैयालाल ने बताया कि देर रात लगभग 2 बजे ग्वालियर जिले के डबरा में हाइवे पर ट्रक दौड़ रहा था। अचानक ट्रक चालक कुंअरपाल ने ट्रक में ब्रेक लगा दिया। इससे लोहे की शीट्स सरकीं और चंदन सिंह, सोनपाल और टिंकू उर्फ पिंकू कुशवाह इसकी चपेट में आ गए। तीनों को सोचने-समझने तक का मौका नहीं मिला और गर्दन कट गई।

वहीं कुछ दूरी पर बैठा कन्हैयालाल बच गया। उसे हल्की चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही डबरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन मृतकों का शव बुरी तरह फंसा हुआ था। पुलिस ने क्रेन मंगवाई और उसकी मदद से लोहे की शीट्स को हटवाया। इसके बाद उनके शव निकाले गए और घायल को अस्पताल पहुंचाया है।