टाइगर श्रॉफ ने दिखाई मैजिक ट्रिक, हवा में उड़ता कार्ड देखकर आपको भी लगेगा- ये कैसे हुआ?

टाइगर श्रॉफ अपनी ‘हीरोपंती’ से लोगों का दिल पहले ही जीत चुके हैं। अपने इंस्टा हैंडल पर वह फिटनेस और स्टंट्स के शानदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली कि खुली रह जाएंगी। टाइगर ने इस बार मैजिक ट्रिक दिखाई है। ये जादू उन्होंने एक कार्ड पर दिखाया है और उनका कहना है कि वह जल्द ही इंसान के ऊपर यह ट्रिक करके दिखाएंगे।

टाइगर ने किया नजरों से कमाल!

टाइगर ने ये जादुई ट्रिक कई लोगों के सामने दिखाई है और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के साथ मेंटलिस्ट, माइंड हैकर अंकित वर्मा का भी शुक्रिया अदा किया है। टाइगर शायद उनसे ट्रेनिंग ले रहे हैं। वीडियो में टाइगर एक कार्ड लेकर उसे हवा में उड़ाते दिख रहे हैं। वह इसे जरा भी टच नहीं करते बल्कि नजरों से कॉन्संट्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि अगर आपको ये पसंद आया तो यही ट्रिक मैं अगली बार एक इंसान के साथ करके दिखाऊंगा। शुक्रिया अंकित मेरे नए पावर्स के लिए।

इन फिल्मों में दिखेंगे टाइगर

टाइगर श्रॉफ अपनी 2014 में आई डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। फिल्म इस साल 3 दिंसबर को रिलीज होनी है। ‘हीरोपंती 2’ में तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। टाइगर के खाते में ‘बागी 4’ और ‘गनपथ’ फिल्में भी हैं।