जायके की हांडी में समेटा ओलंपिक का उत्साह, खिलाड़ियों को समर्पित किया लजीज व्यंजन

बनारस के कैटरर शरद श्रीवास्तव ने खिलाड़ियों के सम्मान और ओलंपिक में जीत की खुशी पर खाने के मैन्यू का नाम खिलाड़ियों के नाम पर ही कर दिया है। 

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन बनारस में भी सिर चढ़कर बोल रहा है। काशी के व्यंजनों में भी ओलंपिक के जीत की खुमारी छा गई है। बाजार में ओलंपिक दही बड़ा, पुनिया मिक्सवेज, चोपड़ा हांडी पनीर, बॉक्सर राइस…का जायका अब ग्राहकों की जुबान पर छाने लगा है।  बनारस के कैटरर शरद श्रीवास्तव ने खिलाड़ियों के सम्मान और ओलंपिक में जीत की खुशी पर खाने के मैन्यू का नाम खिलाड़ियों के नाम पर ही कर दिया है। 

ओलंपिक में 13 साल बाद स्वर्ण पदक मिलने की खुशी को शरद श्रीवास्तव ने अपने व्यंजनों के जरिए ग्राहकों से साझा कर रहे हैं। उन्होंने अपने हर खिलाड़ी  को जहां अब फूड डिलीवरी पर छूट का फैसला लिया है वहीं अपने फूड डिलीवरी को ओलंपिक के खिलाड़ियों को समर्पित किया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी अन्य खिलाड़ियों के नाम से जायकों को घर-घर पहुंचाया जाएगा। बताया कि ओलंपिक थीम को लेकर ग्राहक भी काफी खुश हैं और मांग भी खूब कर रहे हैं।     

ललित के लिए है खास इंतजाम शरद ने बताया कि वाराणसी के ललित उपाध्याय ने हॉकी में काशी का नाम रौशन किया है। उनके वाराणसी आने पर उनके लिए स्पेशल जायका पेश करने की वह तैयारी कर रहे हैं।