जब रणवीर ने कपिल शर्मा को दी गूगली, कहा तेरी दीपू तो मेरी हो गई

मुंबई। दीपिका और रणवीर की शादी अभी हाल में ही हुई है। और दोनों ही अपनी शादी से कितने खुश हैं सभी जानते हैं। दोनों जहां भी जा रहे हैं एक दूसरे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। खासतौर से रणवीर दीपिका के बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें कर चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्म सिंबा को लेकर वह बहुत व्यस्त हैं।

लेकिन इस बीच वक्त निकालकर वह जब हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ कपिल शर्मा की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे, तो उन्होंने जमकर मस्ती की। उन्होंने कपिल शर्मा की टांग खिंचाई उनकी पत्नी गिन्नी के सामने ही कर दी। खुद कपिल जो सब की टांग खिंचाई करने में माहिर हैं ,वह खुद हैरान थे कि रणवीर ने कुछ ऐसी बात कह दी जिसके बारे में कपिल ने खुद भी नहीं सोचा होगा।

रणवीर ने कपिल शर्मा से कहा कि मैं तो तेरी दीपू को ले गया यह सुनते ही कपिल शर्मा झेप गए। दरअसल जब जब दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आया करती थीं। कपिल शर्मा उनसे फ्लर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे और वह प्यार से दीपिका पादुकोण को दीपू ही बुलाते थे। कई बार तो रणवीर सिंह के साथ भी जब दीपिका आई है तो रणवीर के सामने ही कपिल ने दीपिका के साथ खूब फ्लर्ट किया है। ऐसे में रणवीर ने कपिल की टांग खिंचाई करने का यह मौका नहीं छोड़ा और उन्हें मस्ती-मस्ती में यह बात कह दी कि मैं तो तेरी दीपू को ले गया। यह सुनकर ना सिर्फ दीपिका बल्कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो की शुरुआत सोनी टीवी पर 29 दिसंबर से होने जा रही है और इस शो में रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए भी आएंगे। इसी शो के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका के बारे में कपिल शर्मा को यह बात बताई कि आपसे दीपिका ही उनके कपड़ों के बारे में सारी बातें तय करती हैं कि वह किस जगह क्या पहन कर जाएंगे और आज जो वह सूट पहनकर आए हैं इस जैकेट का भी चयन दीपिका का ही था।

रणवीर ने खुद ही बताया कि आज मैं जो यह रेड वेलवेट केक लग रहा हूं इसका श्रेय दीपिका को ही जाता है। रणवीर की बातों से इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि रणवीर दीपिका के साथ को कितना इंजॉय कर रहे हैं और वह अपनी जिंदगी में दीपिका को कितनी तवज्जो देते हैं। कपिल के शो पर रणवीर दीपिका से जुड़े और भी कई राज खोलने वाले हैं। यही नहीं कपिल शर्मा ने दीपिका और रणवीर के लिए एक खास तोहफे का भी इंतजाम किया है। देखना यह है कि रणवीर को तोहफा पसंद आता है या नहीं।