छेड़खानी से परेसान होकर किशोरी ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट से पता चला

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। किशोरी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने एक युवक को जिम्मेदार बताया है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

मामला जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 15 वर्षीय किशोरी ने बुधवार को सुबह अपने कमरे में पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। किशोरी की मां के अनुसार, वह सुबह देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो वह उसे जगाने के लिए गई। कमरे में देखा कि वह साड़ी के फंदे पर पंखे के सहारे झूल रही थी।

उसने शोर मचाया तो परिवार के लोग और आसपास के लोग भी पहुंच गए। उसके शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली है। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है। मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मामला दो समुदायों के बीच का होने के कारण सीओ एसपी उपाध्याय समेत थानाध्यक्ष रामपुर, थानाध्यक्ष नेवढ़िया व पीएससी बल भी मौके पर पहुंच गई और शांति व्यवस्था बनाने में जुट गई। थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला का कहना है कि किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पिता की ओर से तहरीर मिली है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।