घर के बाहर बरामदे में सो रहे दरोगा के पिता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, मोके पर ही मौत

लखनऊ में माल थाना क्षेत्र के अटारी गांव में मंगलवार देर रात अयोध्या में तैनात दरोगा द्रवेश त्रिवेदी के पिता तेज नारायण त्रिवेदी (62) की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त वह गांव में ही अपने आटा चक्की के कारखाना के बाहर बरामदे में सो रहे थे। परिजनों ने किसी रंजिश होने से इंकार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया  है।

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात तेज नारायण की सिर में गोली मारकर हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। जब वह घर के बाहर मच्छरदानी लगा कर सो रहे थे। पुलिस घटना की जानकारी पर उन्हें माल सीएससी लेकर गई। जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया । उनके परिवार जन उनको अपोलो हास्पिटल ले गए। जहां पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। बेटे प्रवेश की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वाड की टीम के साथ साक्ष्यों का संकलन किया गया है। पोस्टमार्टम व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गोली की आवाज सुनकर परिजन जागे, नहीं दिखे हत्यारे

माल के अटारी गांव निवासी तेज नारायण उर्फ तेजा के बेटे प्रवेश के मुताबिक  रात करीब एक बजे गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर निकला तो पिता जी चारपाई पर खून से लथपथ पड़े थे। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। आसपास दौड़कर कुछ लोगों ने देखा भी, लेकिन हत्यारे नजर नहीं आए। 

परिवार ने रंजिश से किया इंकार

माल थाना प्रभारी राम सिंह  के मुताबिक परिजनों ने किसी भी प्रकार की रंजिश से मना किया है। घर में उनकी पत्नी व दो बेटे रहते हैं। मुकदमा दर्ज कर लेनदेन, पारिवारिक विवाद के बिंदु पर पड़ताल की जा रही है।

पुलिस ने कहा आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत

दरोगा के पिता की हत्या के मामले में एसपी ग्रामीण हिरदेश  कुमार के कार्यालय से एक विज्ञप्ति जारी की गई। जिसमें दरोगा के पिता की मौत का कारण आकाशीय बिजली गिरना बताया गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया ।