गोंडा : घर में पीछे से घुसकर की चोरी, आपसी विवाद बता रही पुलिस

गोंडा जिले- में बुधवार देर रात समय कुछ लोगों द्वारा बाजार के एक घर में पीछे के रास्ते से घुसकर लूटपाट की। विरोध करने पर पीड़ित तथा उसकी पत्नी को मारा पीटा। चोरों के चले जाने पर पीड़ित परिवार ने सौ नंबर डायल करके चोरी की सूचना दी। मौके से पुलिस द्वारा पीड़ित के बड़े भाई को पूछताछ हेतु कोतवाली ले जाया गया है।

मनकापुर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम सभा धुसवाचांद के विजयराजपुरवा मजरे के निवासी रामदुलारे शुक्ल उर्फ बबलू पुत्र रामकुमार अंधियारी बाजार में अपने परिवार सहित रहते है। बबलू की माने तो बीती रात घर में सो रहे परिवार को दो लोगों ने पीछे के दरवाजे से आकर घेर लिया। मारने पीटने की धमकी देने के साथ साथ घर में रखे पत्नी के जेवरात अनुमानित कीमत तकरीबन चालिस हजार रुपए तथा घर में रखे नकद 30 हजार रुपये भी लूट ले गये। चोरों के जाने के बाद बबलू द्वारा डायल सौ को सूचना दी गयी। गुरूवार सुबह मौके पर प्रभारी निरीक्षक मनकापुर आलोक राव द्वारा निरीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि बबलू द्वारा दी गयी सूचना पर बड़े भाई लल्लन शुक्ल को पूछताछ के लिये कोतवाली लाया गया है। दोनों के बीच भूमि विवाद चल रहा था। फिर भी चोरी की घटना की जांच की जा रही है।