गुरुग्राम में घर के बाहर से किशोरी को अगवाकर तीन लोगों ने किया गैंगरेप

गुरुग्राम के बादशाहपुर के पास एक गांव में रहने वाली किशोरी ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ अगवाकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा अभी गिरफ्त से दूर है। वारदात शुक्रवार देर रात की है। शनिवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

अपने चाचा के साथ थाने पहुंची किशोरी ने शिकायत देकर बताया है कि शुक्रवार देर रात टॉयलेट जाने के लिए वह घर से बाहर आई थी। उसी समय गांव के ही रहने वाले अंकित और मोहित अपने दोस्त के साथ गाड़ी में वहां आए और उसे घर के बाहर से ही जबरन उठाकर गाड़ी में डालकर ले गए। किशोरी का आरोप है कि तीनों ने थोड़ी दूर जाकर गाड़ी रोकी और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोरी गाड़ी में अचेत मिली : किशोरी के चाचा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दादी के साथ सो रही थी। वह टॉयलेट के लिए उठी थी पर काफी देर तक नहीं लौटी तो दादी ने परिजनों को जगाया। इसके बाद किशोरी की खोजबीन शुरू हुई। काफी देर बाद उसे ढूढते हुए परिवार के लोग उस गाड़ी के पास पहुंच गए, लेकिन आरोपी उन्हें देखते ही किशोरी को छोड़ कर भाग गए। उस समय किशोरी गाड़ी में ही अचेतावस्था में बिना कपड़ों के पड़ी थी।

बादशाहपुर थाना पुलिस के मुताबिक, दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनसे पूछताछ में तीसरे आरोपी की भी पहचान हो गई है।