कोरोना काल में इस बैंक ने दिया तोहफा, ग्राहकों को मिलेगा 25 लाख तक का हेल्थ कवर

कोविड-19 महामारी के बीच सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (SSFB) ने प्रीमियम ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है। ग्राहकों के लिए बैंक ने ‘सूर्योदय हेल्थ एंड वेलनेस सेविंग अकाउंट’ लॉन्च किया है। इसमें अकाउंट होल्डर और उसके जीवन साथी के अलावा दो बच्चों को 25 लाख रुपए तक का टॉप-अप हेल्थ कवर मिलेगा।

बैंक ने एक बयान में कहा, “अकाउंट खोलने के बाद एक साल के लिए टॉप-अप स्वास्थ्य बीमा और स्वास्थ्य सेवा पैकेज नि:शुल्क है। मार्च 2022 के अंत तक देश भर में 102 स्थानों पर 20 किलोमीटर की दूरी तक मुफ्त एम्बुलेंस सेवा उपलब्ध होगी। इसमें मुफ्त ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श, मुफ्त स्वास्थ्य जांच और ऑनलाइन फार्मेसी वाउचर शामिल हैं।

ये अकाउंट 18 से 65 साल की उम्र का कोई भी शख्स खुलवा सकता है। कोई भी शख्स सिंगल या ज्वाइंट अकाउंट खुलवा सकता है। हालांकि अकाउंट में 3 लाख रुपये का एवरेज मंथली मिनिमम बैलेंस रहना जरूरी है।ac

आपको बता दें कि बैंक अकांउट में 1 लाख रुपए एवरेज मंथली बैलेंस पर 4 फीसदी की दर से ब्याज देता है। इसके अलावा 1 लाख से ऊपर और दस लाख रुपये तक के मंथली एवरेज बैलेंस पर  6.25 फीसदी का ब्याज मिलता है। वहीं, 10 लाख से ऊपर के मंथली एवरेज बैलेंस पर 6 फीसदी ब्याज मिल रहा है।