केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट: अब दुश्मन की एक गोली का जवाब हजार गोलियों से

सेना के कई पूर्व वरिष्ठ सैन्य अफसरों ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी के कैंप कार्यालय में आयेाजित पूर्व सैनिक संवाद कार्यक्रम मे केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने सभी को भाजपा का स्वागत किया। इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सच्चा सपूत और सच्चा लीडर बताया गया, वहीं कांग्रेस व आम आदमी पर जमकर प्रहार किए गए।

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री भट्ट ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के दौरान देश की सुरक्षा और सेना के सम्मान की परवाह नहीं की जाती थी। देश की सुरक्षा से जुडे प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाले रखा जाता था। पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा के कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता में रखा गया। वहीं सेना को भी खुली छूट दी गई। भट्ट ने कहा कि पहले जहां सेना को दुश्मन को जवाब देने के लिए एक गोली चलाने की भी अनुमति नहीं होती थी।

अब दुश्मन की ओर से एक गोली आती है तो यहां से एक हजार गोलियों से जवाब दिया जाता है। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि सैनिक के सम्मान केवल भाजपा ही करती है। केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने सैनिक के सम्मान, सामाजिक सुरक्षा के लिए कई अहम योजना शुरू की है। वन रैंक वन पेंशन लागू करने की साहस पीएम मोदी जी ने ही किया। आम पर हमला बोलते हुए जोशी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ही है जों सर्जिकल स्ट्राइक का भी सुबूत मांगा करते थे।

आज उत्तराखंड का एक व्यक्ति आम को ज्वाइन करता है, यह बहुत दुख की बात है। इस दौरान पार्टी में ये लेफ्टिनेंट जनरल ओपी कौशिक की पत्नी वीर नारी विनेाद कौशिक, मेजर जनरल (सेनि) नीरज वर्मा, मेजर जनरल (सेनि) ओपी सोनी, ब्रिगेडियर (सेनि) एके राघव, कर्नल (सेनि) दीपक ढींगरा,कर्नल (सेनि) विजय शर्मा आदि भाजपा में शामिल हुए।