किसे बनाएंगे उम्मीदवार जानें? मिशन-2022 में जुटी BJP का टिकट बंटवारे का प्लान

कौशिक ने दावा किया कि पार्टी अपने युवा सीएम के नेतृत्व में एक बार फिर राज्य की सत्ता में आने जा रही है। भाजपा के प्रबुद्ध जन सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं व युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

 विधायकों के टिकट कटने या न कटने का मामला पूरी तरह पार्लियामेंट्री कमेटी पर निर्भर रहेगा। हर विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान विधायकों द्वारा किए गए कार्यों का पार्टी, संगठन एवं कमेटी के स्तर पर अलग-अलग मूल्यांकन किया जाएगा। बेहतर कार्य करने वाले विधायक ही टिकट पाने की कसौटी पर खरा उतरेंगे।

कौशिक ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूरी ऊर्जा के साथ प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। केंद्र उत्तराखंड को हर क्षेत्र में मदद देने को तैयार है। कौशिक ने दावा किया कि युवा सीएम के नेतृत्व में भाजपा आने वाले विस चुनाव में बड़े अंतर से जीतकर फिर सरकार बनाएगी।

तीन महीने काम कर कांग्रेस मांग रही वोट

कौशिक ने कहा कि कांग्रेस मात्र चुनावों के दौरान जनता के बीच जाती है जबकि भाजपा का कार्यकर्ता पूरे पांच साल तक जनता के बीच रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को जो विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया था, उसने जनता के लिए विपक्ष का धर्म भी नहीं निभाया। अब कांग्रेसी नेता जनता को बरगलाने के लिए उनके बीच जा रहे हैं।