कश्‍मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी

army man

श्रीनगर : जम्‍मू एवं कश्‍मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षा बलों ने राज्‍य के अनंतनाग जिले में सोमवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। हालांकि फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि वे किस आतंकवादी समूह से संबद्ध थे। सुरक्षा बलों को अनंतनाग जिले के हाकुरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद अभियान चलाया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि तीनों आतंकवादियों को तड़के मार गिराया गया। पुलिस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दबिश दी, जिसके बाद आतंकवादियों ने गोली चला दी। सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें तीन आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों की पहचान श्रीनगर के इसा फाजली और अनंतनाग जिले के सैयद ओवैस तथा सब्‍जार सोफी के रूप में की गई है।

भारत ने ‘टेररिस्‍तान’ के बाद पाकिस्‍तान को दिया नया नाम, UN में जमकर लगाई लताड़

पुलिस ने मुठभेड़ स्‍थल से AK 47 राइफल, पिस्‍तौल, हैंड ग्रेनेड आदि बरामद होने की बात कही है। पुलिस के बयान में यह भी कहा गया है कि मारे गए आतंकियों में से एक सौरा में पुलिस गार्ड पोस्‍ट पर हाल में हुए हमले में शामिल था, जिसमें एक पुलिस कांस्‍टेबल शहीद हो गए थे। इस बीच, आतंकवादियों के मारे जाने को लेकर श्रीगनर में विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर प्रशासन ने सोमवार को स्‍कूल एवं कॉलेज बंद कर दिए हैं। श्रीनगर के ओल्‍ड सिटी में प्रतिबंध लगा दिए गए हैं, जबकि हाईस्‍पीड इंटरनेट सेवा भी धीमी हो गई है।