कटिहार के लोग नरेंद्र मोदी को मानते है विकास का देवता मंदिर मैं है प्रधान मंत्री की मूर्ति

बिहार के कटिहार में एक ऐसा गांव है जहां के लोग प्रधानमंत्री को विकास का देवता मानते हैं यहां के लोग रोज सुबह शाम मोदी जी की आरती करते हैं ये कहानी आजमनगर के आनंदपुर गांव की बहुत बारिश यी है जिसके कारण प्रतिमा खराब हो गई हैइस कारण गांव के लोगो ने निर्णय किया की मोदी जी की मूर्ति का विसर्जन कर दिया जाए फिर गांव के सब लोगो ने मिल कर मोदी जी के मूर्ति का विसर्जन कर दिया गया कुछ दिनों बाद फिर बैठक हुई और गांव के लोगो ने निर्णय लिया की

फ‍िर से चंदा इकट्ठा कर मंद‍िर में प्रतिमा स्‍था‍प‍ित किया जाएगा। दुर्गा पूजा के बाद से प्रतिमा स्‍थापित करने की तैयारी शुरू कर दी जाएगी। इसके ल‍िए लगातार चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। 

गांव के लोगो ने बताया की मोदी जी की मूर्ति देखने के लिए बहुत भारी संख्‍यान्‍न में लोग आते हैं यहां तक ​​की यह पे बहुत नेता भी आए है लेकिन किसी ने  भव्‍य रूप देने के ल‍िए किन्‍हीं ने कोई प्रयास नहीं किया। सभी ने कहा कि अगर प्रयास किया जाता है तो आज फ‍िर से मंद‍िर में प्रतिमा स्‍थापित करने की नौबत‍ नहीं आती। बारिश का पानी गिरने से प्रतिमा खराब गई। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के प्रति जो भक्ति है, उसमें यहां के लोगों में कोई कमी नहीं थी। इस कारण उसी जगह जन्‍म‍दिन का व‍िशेष आयोजन किया गया है। तस्‍वीर रखकर पीएम के बेतहर स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की जा रही है। लोगों ने कहा कि पीएम ने देश का नाम रोशन किया है। हर जगह व‍िकास हुआ है। राम मंद‍िर निर्माण का माग प्रशस्‍त किया है। वे भगवान से कम नहीं है। कहा कि पीएम से वे लोग शीघ्र मिलेंंगे तथा आने को कहेंगे।