ऐसे ग्राहक से आप भी रहें सावधान, मुंगेर में दिनदहाड़े बड़ी वारदात महिला से च‍िकनी चुपड़ी बात कर ले भागे दो लाख की ज्वेलर्स

शामपुर थाना क्षेत्र के लोहची बाजार स्थित बिहारी लाल ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर पहुंचे एक चोर ने दुकानदार को झांसा देकर लगभग दो लाख का सामान लेकर चंपत हो गया। दुकान में लगे सीसीटीवी में चोर की हर हरकत कैद हो गई है। इस संबंध में दुकान मालिक विजय आनंद उर्फ जुगनू ने बताया कि वह पत्नी रिंकू कुमारी को दुकान पर बिठाकर घर गया था।

दुकान से जाने के साथ ही एक टोपी लगाकर युवक ग्राहक के वेश में दुकान पर आया और लाकेट दिखाने की बात पत्नी से कहा। दुकान में लाकेट मौजूद नहीं रहने पर पत्नी ने फोन जानकारी दी। ग्राहक को बैठने के लिए कहा गया। इस बीच पत्नी को झांसा देकर काउंटर पर एक पन्नी में रखे सामान को युवक ने पाकेट में रख लिया। जब पत्नी ने कहा कि आप पाकेट में क्या रखे हैं, दिखाइए तो पैकेट में पर्स रखने की बात कहते हुए दुकान से भाग निकला। दुकान से बाहर पहले से ही एक बाइक पर उसका साथी मौजूद था।

पत्नी दुकान से जबतक बाहर गई दोनों बाइक से फरार हो गया। पालिथीन में दो सोने की चेन, सोने की एक मंगलसूत्र, सोने का एक ब्रेसलेट था। सभी की कीमत लगभग दो लाख रुपये है। घटना की जानकारी पीड़ित ने शामपुर थाना को दी है। शामपुर थानाध्यक्ष पप्पन कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी पीड़ित दुकानदार ने दी है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। ग्राहक बनकर आए चोर की शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही चोर पकड़ में आएगा। पुलिस टीम को एक्टिव कर दिया गया है। दूसरों थानों में फुटेज की तस्वीर भेजी जाएगी। घटना मंगलवार की है।