एक बार में एक टेस्ट मैच, पाक सीरीज थोड़ा दूर है

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पाइन ने कहा है कि उन्होंने वास्तव में यह तय नहीं किया है कि वह अगले साल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के आसपास होंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक बार में एक टेस्ट मैच खेलते हैं और उनकी तत्काल प्राथमिकता आठ दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज में टीम की अगुवाई करने के लिए फिट होना है।ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पाइन ने कहा है कि उन्होंने वास्तव में यह तय नहीं किया है कि वह अगले साल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के आसपास होंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक बार में एक टेस्ट मैच खेलते हैं और उनकी तत्काल प्राथमिकता आठ दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज में टीम की अगुवाई करने के लिए फिट होना है।पाइन ने इस महीने कुछ प्रशिक्षण सत्र किए हैं और हालांकि कई मौकों पर उन्हें थोड़ा दर्द हुआ था, उन्हें उम्मीद है कि जब एशेज श्रृंखला अगले महीने गाबा में शुरू होगी तो वह तैयार होंगे। पाइन ने मंगलवार को सेन के व्हाटली को बताया, ईमानदारी से कहूं तो मैंने (मार्च तक खेलने पर) मना नहीं किया है, लेकिन यह किसी भी साल से अलग नहीं है जब मैं टीम में वापस आया हूं।

मैंने कहा है कि कई बार, मैं एक समय में एक टेस्ट मैच देखता हूं, एक समय में एक श्रृंखला, जब से मैं 33 साल की उम्र में टीम में वापस आया, मुझे लगता है कि आप इस श्रृंखला से बहुत आगे देखने के लिए मूर्ख होंगे। मैं (कोच) जस्टिन लैंगर और हमारे चयनकर्ताओं के साथ लगातार संपर्क में हूं, और हम सभी जानते हैं कि हम उस पर कहां खड़े हैं।

36 वर्षीय पाइन ने कहा, मैं एशेज श्रृंखला खेलूंगा, देखें कि मुझे कैसा लगता है, देखें कि हम कैसे जाते हैं, देखें कि टीम के साथी क्या सोचते हैं, और फिर हम आगे बढ़ेंगे। अगर मैं पाकिस्तान जाता हूं तो बढ़िया, अगर मैं नहीं करता हूं तो मैं साल के बाकी समय में वापस जाकर तस्मानिया के लिए खेलने में खुशी होगी।