उमा भारती: यूपी में फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली बनेगी सरकार

भारतीय जनता पार्टी की तेजतर्रार नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती ने आगामी चुनावों के उपरांत यूपी में सत्ता परिवर्तन की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए दावा किया है कि राज्य में एक बार फिर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने  केंद्र की मोदी सरकार के महज तीन साल के कार्यो के सहारे जनता का  विश्वास हासिल किया था, लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार द्वारा हासिल की गई उपलब्धियां सूबे में पार्टी की पुनर्वापसी कराएगी।

 भाजपा सरकार ने यहां विकास कार्यों में नया कीर्तिमान स्थापित किया है तो गुंडागर्दी और अराजकता के माहौल को खत्म कर कानून का राज कायम किया गया है। महिलाएं सुरक्षा महसूस कर रही हैं, लोग भयमुक्त वातावरण में रह रहे हैं। यही वजह है कि आम आदमी का भाजपा पर भरोसा बढ़ा है। उमा ने दावा किया कि यूपी में किसी भी पार्टी के दूसरी बार सत्ता न पाने का मिथक न सिर्फ अबकी टूटेगा बल्कि भाजपा इस बार प्रदेश में पहले से अधिक सीटें हासिल करके सरकार बनाएगी, विरोधी दलों के यहां सत्ता पर काबिज होने के मंसूबे कतई पूरे नहीं होंगे। यूपी में भाजपा से सीधी लड़ाई में कोई भी दल नही है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा इस बार यूपी में विधानसभा की कुल 403 में से 400 सीटें जीतने के दावों को उन्होंने हंसी में लेते हुए कहा कि अखिलेश दिन में सपने देखना बंद करें।