इकलौते बेटे की बीमारी से मौत, सदमे में पिता ने फांसी लगाकर दी जान

हरिद्वार के काशीपुरा क्षेत्र में बीमारी से जूझ रहे बेटे की मौत के सदमे में पिता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार की है। पिता-पुत्र की मौत से मोहल्ले में मातम पसरा है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नगर कोतवाल अमरजीत सिंह के मुुताबिक काशीपुरा निवासी रंजीत धाकड़ (42) रानीपुर मोड़ स्थित एक दुकान पर काम करता था। रंजीत का 15 वर्षीय बेटा सक्षम पैरालाइसिस और काफी दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहा था।

सोमवार सुबह करीब आठ बजे समक्ष की बीमारी से मौत हो गई। रंजीत और उनकी पत्नी उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने सक्षम को मृत घोषित कर दिया। समक्ष इकलौता था।

कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि बेटे की मौत से रंजीत टूट गया। घर पहुंचने पर रंजीत ने बेटे की मौत के सदमे में कमरे में चुनरी का फंदा लगाकर फांसी लगा ली। पहले बेटे और फिर पति की मौत से रंजीत की पत्नी बेसुध हो गई।

पत्नी को सांत्वना देने के लिए मोहल्ले के लोगों का जमावड़ा लगा रहा। मोहल्ले वालों ने बताया कि रंजीत बेटे सक्षम से बहुत प्यार करता था। नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवाया। इसके बाद पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस को मौके से कोई सुुसाइड नोट नहीं मिला है।