आर्यन खान की जमानत के बाद पहली बार डिजिटल रूप में नजर आएं शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। आजकल किंग खान फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट से पता चलता है कि शाहरुख ने अपनी फिल्म के लिए काफी बॉडी वेट बढ़ाया है, वह अपने घर मन्नत पर ही कड़ी मेहनत और सख्त डाइट का पालन कर रहे हैं।

टाल दिया था शूटिंग शेड्यूल
शाहरुख  खान अपनी अगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए अक्टूबर में स्पेन जाने वाले थे, उसी समय मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान के गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद निर्माताओं ने शूटिंग शेड्यूल कुछ समय के लिए टाल दिया था। खबरों की माने तो, ‘पठान’ में एक्शन सीक्वेंस हैं जिसकी वजह से शाहरुख इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

शाहरुख ने दी पहली डिजिटल उपस्थिति
शाहरुख ने हाल ही में ड्रग्स मामले में अपने बेटे आर्यन खान की हुई गिरफ्तारी और जमानत के बाद, अपनी पहली डिजिटल उपस्थिति दर्ज की है। बुधवार को, एक नए ब्रांड एंबेसडर की घोषणा करने के दौरान शाहरुख को देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में किंग खान को एक वीडियो संदेश के जरिए बधाई देते हुए देखा जा सकता है। वहीं उनकी दमदार बॉडी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आने के बाद से ही शाहरुख के फैंस काफी खुश नजर आए, उन्होंने कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर की। बेटे को मिली राहत
शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी कार्यालय में साप्ताहिक उपस्थिति से राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को उन्हें राहत दी और कहा कि अब उन्हें हर शुक्रवार को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है।