अनिल विज का हिजाब विवाद पर तंज, बोले- कांग्रेस ने देश में बोए विभाजनकारी बीज

अनिल विज ने शनिवार को कहा कि विभाजनकारी नीतियों के बीज कांग्रेस ने बोए जिससे देश का बंटवारा हुआ और आज यह विभाजन आतंकवाद के रूप में तो कभी हिजाब के रूप में देश के सामने आ रहा है।

 विज ने आगे कहा कि हिंदू-मुसलमान के नाम पर कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया है।

विज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बोए गए विभाजनकारी बीज के कारण ही देश आज भी चैन से नहीं रहता, ‘कभी आतंकवादी के रूप में, कभी हिजाब के रूप में’।राजनीति के सवाल पर विज ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश में विभाजनकारी नीतियां चलाई हैं और इसके अलावा कांग्रेस कुछ और नहीं सोच सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस सोच के कारण भारत का विभाजन हुआ।

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए ग्रेट खली (दलीप सिंह) ने गृह मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान खली ने कहा कि मेरी लाइन की शुरुआत गृह मंत्री अनिल विज से होती है और मैं उनके काम करने के तरीके से प्रभावित हूं।

विज ने कहा कि खली ने खेल जगत में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है, इसी तरह वह भाजपा को भी उतनी ही ऊंचाई पर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में खेलों को आगे ले जाने के लिए ग्रेट खली से बातचीत चल रही है।