‘फिर कोशिश करूंगा’ PNB बैंक में चोरी का असफल प्रयास, चोर जाते-जाते दीवार पर लिख गया!

रविवार को एक सरकारी बैंक में चोरी की असफल कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि, चोर जाते-जाते बैंक की दीवार पर लिख गया, ‘वादा रहा, फिर कोशिश करूंगा।’ बैंक शुक्रवार को बंद किया गया था उसके बाद सोमवार को सुबह बैंक खोले जाने पर वारदात का पता चला।

पुलिस ने बताया कि जुलाना दुर्गा मंदिर वाली गली में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोर स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार तक पहुंच गए, हालांकि, स्ट्रॉन्ग रूम दीवार तोड़ने का उनका प्रयास सफल नहीं हो सका। इससे निराश हुए बिना चोरों ने एक तरह से बैंक प्रबंधन को चुनौती देते हुए स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार पर टूटी-फूटी अंग्रेजी में लिख दिया, ‘वादा रहा, फिर कोशिश करेंगे’।

घटना का पता सोमवार सुबह तब पता चला जब बैंक खोला गया। चोरी के असफल प्रयास की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जुलाना थाना पुलिस ने बैंक प्रबंधन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चोर दिन में करीब 11 बजकर 40 मिनट पर दीवार तोड़ कर बैंक में घुसता है और बैंक के स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार को तोड़ने का प्रयास करता है। दीवार नहीं टूटने पर चोर दीवार पर टूटी-फूटी अंग्रेजी में लिखता है कि इस बार तो कामयाब नहीं हो पाया, लेकिन अगली बार फिर कोशिश करूंगा।