पुरानी पेंशन स्कीम को लेकर कही यह बात? खून से CM गहलोत को टीचर ने लिखा खत!

विधानसभा में बजट पेश करने के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुरानी पेंशन योजना को लागू किये जाने का ऐलान किया था। सीएम की इस घोषणा को लेकर काफी चर्चा हुई थी।सीएम के इस फैसले के बाद कई कर्मचारियों ने अपनी खुशी जाहिर की थी। सीएम के इस फैसले से खुश जोधपुर के एक शिक्षक ने अनोखे तरीके से उनका धन्यवाद किया है। कर्मचारी नेता United Employees Federation के नेता शंभु सिंह मेड़तिया ने अपने खून से सीएम को खत लिखा है।

मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर के रहने वाले पेशे से शिक्षक हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के लिए बड़ा उदाहरण बनेंगे। आज पूरे देश के कर्मचारी सीएम के इस फैसले की तरफ देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो खुद जयपुर जाएंगे और यह खत सीएम को देंगे।

पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए सीएम को धन्यवाद किया है और उनके फैसले की तारीफ की है। इतना ही नहीं यूनियन के नेता ने इच्छा जताई है कि अशोक गहलोत देश के अगले प्रधानमंत्री बनें।न से खत लिखने के संबंध में अपना तर्क देते हुए मेड़तिया ने कहा कि सीएम ने पुरानी पेंशन स्कीम लागू कर ना सिर्फ कर्मचारियों को राहत दी है बल्कि बुजुर्गों को भी इससे राहत मिली है। अब कर्मचारी बेहतर हालात जिंदगी जी सकते हैं।

शिक्षक ने कहा कि एक समय था जब सरकारी कर्मचारी सरकार का विरोध करने या फिर उनके पक्ष में बोलने या कुछ कहने से कतराते थे। लेकिन अब कर्मचारी अपने हितों को लेकर एकजुट हो चुके हैं। वो अब खुल कर अपनी बात रखते हैं। सीएम का यह फैसला कर्मचारी वर्ग को काफी पसंद आया है।