CCTV में कैद पूरी वारदात: हरियाणा विधायक हॉस्टल में भाजपा MLA प्रमोद विज की एसयूवी को लगाई आग

हरियाणा विधायक हॉस्टल परिसर में हाई सिक्योरिटी के बीच खड़ा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगजनी करने वाले शख्स की तस्वीर सीसीटीवी में साफ नहीं दिख रही है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना पर बात करते हुए विधायक ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं हैं। पुलिस की जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

 हरियाणा विधायक हॉस्टल परिसर में मौजूद पानीपत के विधायक प्रमोद कुमार विज की एसयूवी को आग लगा दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि आगजनी करने वाले का चेहरा वीडियो में साफ दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन वीडियो में शख्स प्रमोद कुमार विज की टोयोटा फॉर्च्यूनर की विंडस्क्रीन तोड़कर वाहन में आग लगाता दिखाई दे रहा है।

 गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन एसयूवी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। सेक्टर 3 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी शेर सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि घटना में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

विधायक बोले-मेरी किसी से दुश्मनी नहीं

 प्रमोद विज ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है और उन्हें इस बात का कोई सुराग नहीं है कि वाहन में आग क्यों लगाई गई। यह पूछे जाने पर कि उनकी एसयूवी को क्यों निशाना बनाया गया जबकि अन्य वाहन भी इसके पास खड़े थे, विधायक ने कहा कि पुलिस पूरी जांच कर रही है।

हरियाणा कैबिनेट विस्तार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंचे विधायक ने कहा कि उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही दोषियों को पकड़ने में सक्षम होगी। विशेष रूप से, जिस स्थान पर एसयूवी खड़ी थी, वह पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूर है।

स्पीकर ने घटना को बताया असामान्य

 हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है और चिंता का विषय है कि यह घटना उच्च सुरक्षा वाले इलाके में हुई है। चंडीगढ़, जो हरियाणा और पंजाब की साझा राजधानी है, में ऐसी घटना होना सामान्य बात नहीं है। अध्यक्ष ने कहा कि वह जल्द ही दोनों राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश के संबंधित अधिकारियों के साथ एक संयुक्त बैठक करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी।