BJP ने टिकटों को लेकर बनाया प्लान, दावेदारों के लिए आज और कल सबसे अहम

यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को कल दिल्ली बुलाया गया है. उससे पहले आज लखनऊ में यूपी बीजेपी की चुनाव समिति की अहम बैठक है. इसके बाद कल दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक के दौरान टिकटों के बंटवारे पर मंथन होगा. इसके लिए सभी बड़े नेताओं को दिल्ली रवाना होना है. 

आलाकमान ने इन नेताओं को बुलाया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, यूपी डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल कल दिल्ली पहुंचेंगे. इन सभी नेताओं की बीजेपी आलाकमान के साथ बैठक होगी. इस बैठक में टिकट के दावेदारों और संभावित नामों पर चर्चा होगी. 

बीजेपी को पश्चिमी यूपी में झटका

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने सहारनपुर में अपने समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद सपा (SP) में शामिल होने का ऐलान किया है. वहीं पश्चिमी यूपी में बीजेपी को एक झटका लगा है. बदांयू जिले की बिल्सी सीट से बीजेपी विधायक आरके शर्मा सपा में शामिल हो गए हैं

शिवसेना भी लड़ेगी यूपी का चुनाव

इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी यूपी के चुनावी समर में उतरेगी. यूपी में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. इस विषय पर 2-3 दिन में फैसला होने के बाद सूचित किया जाएगा. योगी जी के बारे में हमेशा हमारे मन मे आदर है, अगर वो अयोध्या से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है तो यह अच्छी बात है.