मिलिंद गाबा को मिली सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर, बोले- जब मैं बाहर आया…

बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं। बिग बॉस ओटीटीके घर में मौजूद लोगों को अब तक उनके निधन की खबर नहीं दी गई है। इस रविवार मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह शो से एलिमिनेट हुए हैं। बाहर आने के बाद उन्हें पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे तो यह उनके लिए किसी शॉक से कम नहीं था। मिलिंद गाबा का कहना है उन्हें कि यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ उनके बीच नहीं हैं।

अंदर तक हिल गए मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा ने Etimes से बातचीत में बताया, जब मैं बाहर आया तो सिद्धार्थ की डेथ के बारे में सुना, मैं अंदर तक हिल गया। मैं इस खबर पर यकीन नहीं कर पाया। न तो मैं इसे हैंडल कर पाया न ही एक्सेप्ट कर पाया। जो भी हुआ, बहुत बुरा हुआ और ऐसा नहीं होना चाहिए था। बहुत गलत हुआ। और जब मैंने सुना कि वह कैसे गुजरे, उनका सिर शहनाज की गोद में था, मेरा दिल बैठ गया। यह बहुत दुखद है। मिलिंद ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगे।

कंटेस्टेंट करते रहते हैं बातें

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले रहे लोग अभी भी सिद्धार्थ के इस दुनिया में न होने से अनजान हैं। कंटेस्टेंट्स बीच-बीच में उनके बारे में बात करते रहते हैं। बीते दिनों दिव्या अग्रवाल कह रही थीं कि पिछली बार सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स से मिलने आए थे इस बार भी किसी लड़के को भेजना चाहिए। सिद्धार्थ के निधन के बाद निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक बिग बॉस हाउस में गई थीं हालांकि उन्होंने अपने दिल की उदासी चेहरे पर नहीं आने दी।