अतीक अहमद AIMIM में शामिल, पत्नी शाइस्ता परवीन को ओवैसी ने दिलाई सदस्यता

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ती सियासी सरगर्मी के बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी आज असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए हैं। 12 बजे लखनऊ में ओवैसी की मौजूदगी में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपनी और अतीक की ओर से भी सदस्यता ली। औवैसी सदस्यता कार्यक्रम के बाद अयोध्या जाएंगे। रूदौली विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वहां शेख मखदूम शाह की दरगाह पर जाएंगे।

ओवैसी आठ सितंबर को सुल्तानपुर में वंचित शोषित समाज सम्मेलन को संबोधित करेंगे। फिर नौ सितंबर को बाराबंकी में भी वंचित शोषित समाज सम्मेलन करेंगे। इन सम्मेलनों में ब्राह्मण, दलित, ओबीसी, मुस्लिम सभी शामिल होंगे। शौकत अली ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में विकास के हैदराबाद मॉडल को लेकर आएगी। जहां मुअज्जिन (मस्जिद में अजान देने वाले) और मंदिर के पुजारी दोनों को वेतन दिया जाता है।

2200 और 2400 बेड के दो हॉस्पिटल हैदराबाद में पार्टी की ओर से संचालित होते हैं, जहां बहुत सस्ते में इलाज होता है। यूपी में विस चुनाव के लिए अन्य सियासी पार्टियों से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तो हम भागीदारी संकल्प मोर्चा का हिस्सा हैं, अभी इंटरवल हुआ है, पिक्चर अभी बाकी है। जहां तक कांग्रेस का सवाल है तो वह तो डूबता जहाज है। हां बसपा, सपा अगर चाहेंगे तो हम उनके साथ बातचीत करने को तैयार हैं।

5 बार विधायक भी रह चुके हैं अतीक

आपको बता दें कि बाहुबली सासंद अतीक अहमद पहले ही 5 बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और 5 बार विधायक भी रह चुके हैं। साल 2004 में एक बार सांसद रहे हैं। दो बार समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं। साथ ही दो बार डॉ. सोनेलाल पटेल द्वारा शुरू किए गए अपना दल में भी रह चुके हैं। फिलहाल मौजूदा समय में उनका परिवार किसी भी पार्टी में नहीं था। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उन्हें साल 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने टिकट नहीं दिया गया था।