बादल बोले- कोई नवजोत सिद्धू से भी पूछे उन्होंने भाजपा क्यों छोड़ी

लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि इस बार के चुनाव में शायद ही कोई धक्केशाही करने की जुर्रत करे, लेकिन फिर भी आयोग को सख्ती बरतनी चाहिए। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री ने गांव फतूहीखेड़ा में कही। उन्होंने कहा कि जगमीत बराड़ अकाली दल में बिना किसी शर्त के शामिल हुए हैं। उनके बेहद सुलझे हुए इंसान होने के चलते पार्टी ने उन्हें मान-सम्मान बख्शते हुए शिअद में शामिल कराया है।

कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होंने कहा सिद्धू बार-बार जगमीत बराड़ के पार्टी बदलने से सियासी अंत की बातें करते हैं। कोई सिद्धू से भी तो पूछे कि उन्होंने भाजपा क्यों छोड़ी। अब वे कांग्रेस में हैं। वे भी तो पार्टी बदल चुके हैं। सभी को अपने स्टैंड पर कायम रहना चाहिए। जो नेता हमेशा अपनी बात पर कायम रहता है, वो सियासत में लंबा समय राज करता है। बादल ने कहा कि अगर वे पांच बार मुख्यमंत्री बने हैं तो इसका कारण उनका एक स्टैंड पर कायम रहना रहा है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से जगमीत बराड़ के मैसेज सार्वजनिक करने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने समझदारी वाला काम नहीं किया। गांव बीदोवाली में युवाओं की ओर से नशे में ग्रस्त होने की बात पर बादल ने कहा कि यह तो माता-पिता की ड्यूटी बनती है। किसी को क्या पता है कि घर में क्या हो रहा है, इसलिए उन्हें खुद ही ध्यान देना चाहिए।