लुधियाना में भिड़े थे बैंस-कड़वल समर्थक

लुधियाना में सोमवार देर शाम डाबा रोड इलाके में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और कांग्रेस प्रत्याशी कमलजीत सिंह कड़वल के साथियों के बीच मारपीट हो गई थी। थाना शिमलापुरी पुलिस ने लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस, उनके बेटे, दो भाइयों, भतीजा, पीए, लोक इंसाफ पार्टी के तीन पार्षदों समेत लगभग 200 अज्ञात लोगों पर हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस की मौजूदगी में हुआ था विवाद

सोमवार देर शाम इस विवाद के दौरान दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चले। बैंस समर्थकों ने कमलजीत सिंह कड़वल और उनके साथियों की गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दीं। आरोप यह भी है कि बैंस समर्थकों की तरफ से गोली चलाई गई। यह सारा वाकया पुलिस की मौजूदगी में हुआ।

कमलजीत सिंह कड़वल ने बताया कि उनकी एक चुनावी जनसभा थी। समर्थकों के साथ वहां जाने के लिए वह दफ्तर के पास खड़े थे। इसी दौरान सिमरजीत सिंह बैंस, उनका बेटा और अन्य समर्थक वहां पहुंचे। उन्होंने आते ही ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया और गाड़ियां तोड़नी शुरू कर दी। जब तक वह कुछ समझ पाते हमलावरों ने उन्हीं पर सीधी गोलियां चलाने लगे।उन्होंने कहा कि जैसे स्मैक के नशे वाले बंदे का नशा खत्म होता है तो वह मरीज तड़पता है, वैसे ही बैंस अपनी हार को देखकर बौखलाहट में हैं। इस कारण वह तड़प रहे हैं। कड़वल ने आरोप लगाया कि उनकी गाड़ियां तोड़ी और यहां तक की गोली चलाई।वह पुलिस से मांग कर रहे हैं कि बनती कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि वह किसी बात से डरते नहीं हैं और पूरा मुकाबला करते हैं। कड़वल समर्थकों ने कहा कि मीटिंग चल रही थी इसी दौरान पीछे से अचानक हमला किया गया।