रोडवेज के चार परिचालक और दो चालक निलंबित, पुराने टिकट रखने, तय रूट से इतर बस चलाने, खाली बसें लाने और गबन के आरोप

हरियाणा राेडवेज की पानीपत डिपो के चार परिचालकों और दो चालकों को सोमवार को निलंबित कर दिया गया। डिपो के महाप्रबंधक ने कार्यभार संभालते ही यह कार्रवाई की है। तीन दिन पहले ही उन्होंने पानीपत डिपो में पद ग्रहण किया था। निलंबित परिचालकों और चालकों पर पुरानी टिकट रखने, तय रूट से इतर बस चलाने, खाली बसें लाने, लंबी छुट्टी पर रहने और गबन के आरोप हैं।
निलंबित होने वालों में पानीपत डिपो के चालक जोगिंद्र और राकेश कुमार के साथ परिचालक वीरेंद्र कुमार, रिंकू, कृष्ण कुमार और संजय शामिल हैं। चालक जोगिंद्र डिपो की ओर से निर्धारित रूट हटकर हटकर अन्य पर बस चला रहा था। परिचालक संजय पर गबन का आरोप है। परिचालक रिंकू लंबे समय से छुट्टी पर था और डिपो में इसकी संबंध में कोई जानकारी भी नहीं दी गई थी। इस पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। परिचालक कृष्ण कुमार के पास से 760 रुपये की पुरानी टिकट बरामद होने पर कार्रवाई हुई। हरिद्वार से खाली बस लेकर आए तो हुई कार्रवाई

चालक राकेश कुमार और परिचालक वीरेंद्र कुमार हरिद्वार रूट पर बस लेकर जाते हैं। यह दोनों पानीपत से तो हरिद्वार सवारी लेकर गए थे, लेकिन लौटते वक्त हरिद्वार से बस खाली लेकर आए। इससे रोडवेज को राजस्व का नुकसान हुआ। इस पर इन दोनों को निलंबित किया गया।