पत्नी की मौत के बाद पति ने बिल्डर और ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

गुरुग्राम के चिंतल्स पैराडिसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स (Chintels Paradiso Housing Complex) के डी टावर अपार्टमेंट में गुरुवार शाम छह फ्लैट में बने ड्राइंग-रूम के फ्लोर अचानक गिर गए। मलबा पहली मंजिल पर बने फ्लैट के ड्राइंग रूम में आकर इकठ्ठा हो गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे के बाद से बीते 17 घंटे से रेस्क्यू का काम चल रहा है। पुलिस ने मृतक महिला के पति की शिकायत पर चिंतल्स ग्रुप के प्रबंध संचालक अशोक सोलेमन और ठेकेदार के खिलाफ आईपीसी 304ए और 34 के तहत बलघेड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 राजेश भारद्वाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हादसे की घटना के बारे में बेटे ने फोन कर सूचना दी थी। उनकी पत्नी एकता भारद्वाज (31) के घर के अंदर फंसे होने के बारे में भी बताया था। जब वह सोसाइटी में पहुंचे तो देखा कि डी टावर में राहत का काम चल रहा था। पत्नी को मलबे से निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

16 घंटे बाद निकाला गया बाहर

हादसे के बाद मलबे में दबे अरुण श्रीवास्तव को सकुशल 16 घंटे के बाद बाहर निकाला गया। उनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया है। मलबे में अभी एक और महिला दबी हुई है, उसको बाहर निकालने का प्रयास जारी है।