झगड़े की शिकायत वापस नहीं लेने पर बनाया शिकार, पलवल में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म?

हरियाणा के पलवल में झगड़े की शिकायत वापस नहीं ली तो आरोपी ने कथित तौर पर घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर जब उसके पति की नींद खुली तो आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।अधिकारी सुनीता के अनुसार, एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पड़ोसियों से मारपीट का मामला थाने में दर्ज है। पीड़िता का आरोप है कि 11-12 फरवरी की रात करीब ढाई बजे पड़ोसी कन्हैया दीवार कूदकर उनके घर में आ गया। वह कमरे में सोई हुई थी।

आरोपी ने मुंह दबाकर उसे कमरे से बरामदे में खींच लाया और कहा की शिकायत वापस ले ले नहीं तो तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। पीड़िता ने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो उसने अपने हाथ से उसका मुंह दबा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर तक मुंह दबाए रखने से पीड़िता बेहोश हो गई। इसी दौरान पीड़िता के पति की नींद खुल गई। वह बाहर निकला तो कन्हैया ने उस पर भी हमला कर दिया। पीड़िता के पति ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

छेड़छाड़ का मुकदमा वापस नहीं लेने पर एक महिला और उसकी बहू के साथ हाथापाई कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। यह घटना बाटा पुल के नीचे की है। जीआरपी थाना पुलिस ने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला सावित्री आठ फरवरी को मिल्हाड़ कॉलोनी में आंगनबाड़ी से राशन लेने आई थी। उसके साथ उसकी बहू भी थी। राशन लेने के बाद बहू बाटा पुल के नीचे सब्जी खरीदने लगी। इसी दौरान वहां पर दीपक नाम का युवक आ पहुंचा। आरोपी पीड़ित महिला की बहू की गर्दन पकड़कर उसके द्वारा दर्ज करवाए गए छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस लेने के लिए धमकाने लगा। इस पर महिला ने शोर मचा दिया। लोगों को इकट्ठा होते देखकर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत अपने बेटे के साथ जाकर जीआरपी थाना पुलिस को दे दी।