बिग बॉस में शहनाज का सफर खत्म हो गया , नए प्रोमो से हुआ खुलासा

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं । लेकिन उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो बिग बॉस में शहनाज का सफर खत्म हो गया है। इस बात का खुलासा जारी हुए एक नए प्रोमो से हुआ है। जारी हुए प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह जिस सदस्य को यहां से बाहर किया जा रहा है… शहनाज आपकी जर्नी अब इस घर में समाप्त हो गई है। इसके बाद शहनाज खूब रोने लगती हैं।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शहनाज कौर गिल के एविक्शन से घर वाले शॉक्ड हो जाते हैं। वहीं रश्मि देसाई और बाकी घरवालों उनसे गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगते हैं। वहीं शहनाज के एविक्शन से सिद्धार्थ शुक्ला भी उदास हो जाते हैं और वह एक कोने में जाकर खड़े हो जाते हैं। उनके चेहरे के भाव को देखकर लग रहा है कि वह वाकई में बेहद दुखी हैं। प्रोमों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल के बाहर जाने के लिए बिग बॉस के घर का दरवाजा भी खोला गया है।

आपको बता दें कि शहनाज को घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट समझा जा रहा था, इतना ही नहीं शहनाज गिल के चुलबुल अंदाज को खुद सलमान खान भी पसंद करते हैं। ऐसे में क्या शहनाज को वाकई दर्शकों के वोट के आधार पर बाहर कर दिया गया या नहीं इसका पूरा खुलासा सोमवार यानि आज के एपिसोड में होगा। लेकिन मेकर्स ने फिलहाल ये साफ संदेश दे दिया है कि शहनाज गिल घर में बहुत सेफ नहीं हैं।

admin surya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *