शाहीन बाग में CAA का नहीं, नरेंद्र मोदी का हो रहा विरोध :रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध हो रहा है।

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में हो रहा विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता। इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।

टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शाहीन बाग अब एक क्षेत्र नहीं है, यह एक विचार है, जहां भारतीय झंडे का उपयोग उन लोगों को कवर देने के रूप में किया जा रहा है जो देश को विभाजित करना चाहते हैं। टुकड़े-टुकड़े गैंग इसका समर्थन कर रहा है। क्या दिल्ली में ऐसे लोगों को जगह मिलनी चाहिए जो असम को भारत से काटने की बात करेंगे?।

जबरदस्ती सड़क घेरने वालों को बोलने का अधिकार

आजकल संविधान की चर्चा बहुत होती है, संविधान में बोलने का अधिकार भी है, लेकिन यह अधिकार क्या केवल उन कुछ लोगों को ही है, जो जबरदस्ती सड़क घेरे हुए हैं। लेकिन वो लाखों लोग जो परेशान हैं, पर चुप हैं, क्या उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है।

कांग्रेस और ‘आप’ पर निशाना

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं। मैं कांग्रेस के लोगों को एक बात साफ-साफ कहना चाहता हूं कि अब इस देश का बंटवारा नहीं होने दिया जाएगा। अगर कोई ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी।

admin surya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *