ब्वॉय फ्रेंड ने किया अंतरंग संबंध का Video लीक, दुखी लड़की ने की खुदकुशी

गुजरात के अहमदबाद की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसका अंतरंग वीडियो उसके ब्वॉय फ्रेंड ने लीक कर दिया था। यह घटना छारानगर इलाके की है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, डिप्रेशन के चलते लड़की ने सोमवार को पंखे से लटककर जान दे दी। उन्होंने बताया- उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसका अंतरंग वीडियो अपने तीन दोस्तों को शेयर किया था, जिन्होंने उसे आगे सर्कुलेट कर दिया।

इसके बाद 23 फरवरी को लड़की के पैरेंट्स ने वीडियो लीक की बात सामने आने पर उसके ब्वॉय फ्रेंड के खिलाफ पुलिस में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी।

सरदार नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने कहा- “वीडियो लीक होने के चलते लड़की डिप्रेशन में थी और उसने सोमवार की शाम को खुदकुशी कर ली। लड़की और उसके ब्वॉय फ्रेंड ने एक दूसरे की सहमति से अंतरंग वीडियो बनाया था। लेकिन, उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया।”

उन्होंने आगे कहा- “ब्वॉय फ्रेंड को आईपीसी और पॉस्को के तहत दर्ज किया गया है, जबकि उसके तीन दोस्तों पर वीडियो को आगे सर्कुलेट करने की वजह से आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। चार में से तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है।”

admin surya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *