अपने बजट में बनें महफिल की जान, इन एक्ट्रेसेस के आउटफिट को करें फॉलो –

शादी हो, पार्टी हो या फिर कहीं घूमने की प्लानिंग महिलाएं हर मौके पर खूबसूरत के साथ स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना पसंद करती हैं. कई बार ट्रैवलिंग के दौरान कम्फर्ट और स्टाइल का कॉम्बिनेशन थोड़ा मुश्किल हो जाता है. हर त्योहार पर एक ही तरह की ड्रेस क्यों पहनी जाए, जब साल नया और नए त्योहार हैं तो आपका आउटफिट भी तो सबसे हटकर और अलग होना चाहिए.

ओवरसाइज़्ड आउटफिट इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं. फैशन रनवे हो या स्ट्रीट स्टाइल, इस लुक को कई सेलेब्रिटीज ने चुना है. इतना ही नहीं, ओवरसाइज्ड आउटफिट में कई वैरायटीज अवेलेबल हैं. ईशा एथनिक आउटफिट्स में कम ही नजर आती हैं, लेकिन वे जब-जब कुछ एथनिक पहनती हैं तो हर नजर उन पर आकर टिक जाती है. इस ब्लू कुर्ते को उन्होंने ऑरेंज स्कर्ट के साथ पहना है और साथ में नेट का दुपट्टा लिया है, जिस पर सुंदर गोटे वाला बॉर्डर है. उन्होंने बालों को जूड़े में बांधा है और लंबे गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं.

दीपिका का ये वेलवेट येलो कुर्ता सेट त्योहारों के लिए परफेक्ट पहली पसंद बन सकती है. इस अटायर में उन्होंने हाथों में गोल्डन कड़े पहने हैं, जिसमें से एक कड़ा बेहद स्टाइलिश है. उन्होंने बालों को लो पोनी में बांधा है और हल्का मेकअप किया है.

समांथा का ये पिंक फ्लोरल कुर्ता सेट पोंगल पर क्या खूब जंचेगा. उनके कानों में स्टड्स और गले में चोकर नेकलेस ने पूरे लुक को कंप्लीट कर दिया है. समांथा ने अपने छोटे बालों को हल्के कर्ल्स के साथ पीछे की तरफ रखा है.श्रद्धा की ये साड़ी भी एक अच्छा ऑप्शन है. ये लाल, पीली और गुलाबी स्ट्राइप्स वाली साड़ी कैजुअल और क्लासी दोनों है. इसपर उन्होंने खुले बाल रखे हैं और आगे से उन्हें स्टाइल किया है. स्ट्रैपी ब्लाउज और लाइट मेकअप भी उनपर खूब फब रहा है.