गोरखपुर जिले में तीन लोगो की फंदे से लटकती लाश मिली –

गोरखपुर जिले के गुलरिहा, बांसगांव और गीडा थाना क्षेत्र में अलग-अलग तीन लोगों की फंदे से लटकती लाश मिली है।पुलिस ने मामले पर आकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस का दावा है कि तीनों लोगों ने खुदकुशी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बांसगांव के जगदीशपुर ओझौली निवासी राहुल गुप्ता (27) की घर में फंदे से लटकती लाश मिली।उन्होंने पंखे पर साड़ी के सहारे फंदा बनाया था ,पिता रामअवध गुप्ता ने बताया की राहुल सोमवार की रात को खाना खा कर अपने कमरे में सोने चला गया। उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था ,मंगलवार को सुबह राहुल देर तक बाहर नहीं आया तो पिता ने गेट खटखटाया ,गेट नहीं खोलने पर खिड़की से कमरे में देखा तो शव पंखे पर साड़ी के फंदे से लटका था।
गुलरिहा इलाके के हरसेवकपुर नंबर दो टोला दहला निवासी शंभू यादव (35) का मंगलवार सुबह घर में फंदे से लटकता शव मिला।उसने साड़ी का फंदा बनाकर कुंडे से लगाया था।घरवालों ने बताया की मंगलवार को संभु शराब पीकर आया और पत्नी से शराब पिने के लिए पैसे मांग रहा था ,तो पत्नी ने मना कर दिया इसके बाद मारपीट किया और फिर फांसी लगा लिया।
गीडा इलाके के नौसड़ के पास स्थित बहरामपुर दक्षिणी में राप्ती नदी के किनारे बगीचे में लगभग 50 वर्षीय अधेड़ का शव पेड़ से लटकता मिला।चौकी इंचार्ज सूरज सिंह मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।