गोरखपुर के 15 कुश्ती खिलाडी लेगे अलीगढ़ कुश्ती चैंपियनशिप में हिस्सा

अलीगढ़ में होने वाले अंडर-23 प्रदेशीय कुश्ती चैंपियनशिप के लिए गोरखपुर जिले का ट्रायल शुक्रवार को रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में संपन्न हुआ। बड़ी संख्या में पहलवानों ने ट्रायल में हिस्सा लिया। 15 खिलाड़ियों ने विभिन्न भार वर्ग में क्वालिफाई किया। नौ से ग्यारह सितंबर तक प्रतियोगिता का आयोजन होगा।

जिला कुश्ती सचिव मायाशंकर शुक्ला ने बताया कि फ्री स्टाइल पुरुष वर्ग के 57 किलोभार वर्ग में सत्येंद्र कुमार, 61 किलो में जितेंद्र यादव, 65 किलो में रविंद्र शर्मा, 70 किलो में आशुतोष यादव और 74 किलो में रमन कुमार सिंह, ग्रेपलिंग स्पर्धा के 55 किलो भार वर्ग में विकास चौहान, 67 किलो में मेहताब हुुसैन, 71 किलो में इंद्रजीत यादव, 81 किलो में प्रदीप, 87 किलो में पंकज निषाद, 97 किलो में अनंत कुमार, 60 किलो में सुनीत कुमार यादव, महिलाओं के 50 किलो में खुश्बू यादव, 55 किलो ज्योति यादव, 57 किलो में नीतू यादव का चयन हुआ है।

सफल खिलाड़ियों को भारतीय कुश्ती टीम कोच चंद्रविजय सिंह, गिरधारी पहलवान, शिवप्रताप सिंह, प्रशिक्षक गण धर्मवीर पटेल, जितेंद्र, रामाकांत, ओमकार यादव, राजन दुबे, अभिषेक शुक्ल, कन्हैया लाल यादव आदि उपस्थित रहे।