हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवार और माँ की मोके पे ही मौत

औरैया में शनिवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कंटेनर को कब्जे में लिया है। दोनों के मौत की खबर घर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया।

इटावा से औरैया की ओर आ रहे बाइक सवार मां बेटे को तेज रफ्तार कंटेनर ने अजीतमल के अनन्तराम के पास टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कंटेनर को कब्जे में लिया है। इटावा जनपद के थाना लवेदी अंतर्गत ग्राम इंगुरी निवासी बृजमोहन (21) पुत्र तेजपाल जनता कॉलेज बकेवर में बीएससी कृषि का छात्र है।

उसका परीक्षा केंद्र जनता महाविद्यालय अजीतमल में है। शनिवार को वह अपनी मां श्यामकुंअर (50) को बाइक से लेकर अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम रूपपुरा स्थित अपनी ननिहाल छोड़ने जा रहा था। फिर उसे जनता महाविद्यालय अजीतमल में 11ः00 बजे से होने वाली परीक्षा में शामिल होना था।

अनंतराम ओवर ब्रिज पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे अनियंत्रित कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे दोनों मां बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने मृतक बृजमोहन की जेब से छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय का प्रवेश पत्र बरामद किया।

जिसके आधार पर थाना लवेदी पुलिस को सूचना देकर उसके ग्राम सूचना भिजवाई। मौके पर आए मृतक के भाई बृजेश ने मृतकों की शिनाख्त की। जांच कर रहे अनंतराम चौकी प्रभारी तन्मय चौधरी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कंटेनर को पकड़कर कोतवाली में खड़ा कर दिया गया है। वही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इटावा से औरैया की ओर आ रहे बाइक सवार मां बेटे को तेज रफ्तार कंटेनर ने अजीतमल के अनन्तराम के पास टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई