केजरीवाल सुरक्षा मामले में आप और भाजपा नेताओं में जुबानी जंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल ने शनिवार को अपनी जान का खतरा बताया उसके बाद आप और भाजपा नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई।  भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने लिखा ‘चार मई को सीएम ने थप्पड़ कांड से पहले लाइजनिंग आफिसर से कहा कि गाड़ी से सिक्योरिटी हटा दो। सीएम का निर्देश रोजनामचे मे है। यह खुलासा मैंने किया था,जिससे आप को चुनावी लाभ नही मिला। इस बौखलाहट में केजरीवाल कह रहे है कि पीएसओ, भाजपा को रिपोर्ट करता है। 


इसके बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा- भाजपा सीएम की हत्या करवाना चाहती है।  विजेंद्र गुप्ता के इस ट्वीट ने साबित कर दिया कि सीएम की दैनिक सिक्योरिटी की रिपोर्ट रोज भाजपा के पास पहुंच रही है और भाजपा इसके आधार पर सीएम की हत्या की साजिश रच रही है। इस साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं।


इसके बाद जवाबी हमला करते हुए आप नेता राघव चड्ढा ने लिखा – मुख्यमंत्री की सुरक्षा के रोजनामचे की कॉपी विजेंद्र गुप्ता के के पास कैसे है? क्या सीएम के सुरक्षाकर्मी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं? 


वहीं इस मामले में खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट में लिखा- ‘भाजपा मुझे क्यों मरवाना चाहती है? मेरा कसूर क्या है? मैं देश के लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल ही तो बनवा रहा हूं। पहली बार देश में स्कूल और अस्पताल की सकारात्मक राजनीति शुरू हुई है।’


दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने मामले में कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि केजरीवाल इतने गंभीर मामले को हल्के से लेकर केवल मीडिया में बयानबाजी कर  राजनीतिकरण कर रहे हैं। यदि उन्हें अपने पीएसओ पर इतना अविश्वास और शक है तो उन्हें तत्काल पुलिस में शिकायत करनी चाहिए थी, तथा उस पीएसओ को हटाया जाना चाहिए।