Amit Shah in Odisha: ओडिशा में अमित शाह बोले, भाजपा की सरकार बनी तो खदान घोटालेबाज जाएंगे जेल

कटक- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा में कटक के ढेंकानाल में कहा कि देश के गरीबों के लिए 55 साल सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है। नवीन पटनायक ने ओडिशा के गरीब लोगों को आयुष्मान योजना से वंचित रखकर स्वास्थ सेवा से वंचित किया है। 20 साल से राज्य की जनता ने नवीन पटनायक को सरकार चलाने का मौका दिया है, मगर आज भी ओडिशा के 35 फीसद लोगों के घर में पीने का पानी नहीं है।

उनके मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ओडिशा में बनती है तो 2022 तक हर घर में पाइप के जरिए पानी दिया जाएगा। हर गरीब का पक्का घर बनाया जाएगा। ओडिशा के हर गरीब के घर में बिजली पहुंचाई जाएगी। ओडिशा की जमीन में इतनी खदान संपदा है। पूरे देश को चलाने की संपत्ति है। अमित शाह ने कहा कि ओडिशा तो समृद्ध है, मगर यहां के लोग गरीब हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनेगी तो खदान घोटालेबाजों को चुन-चुन कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। बीजू जनता दल के नेता चिटफंड घोटालेबाजों से मिलकर कमीशन खा रहे हैं।

ओडिशा के अंदर लोकतंत्र को समाप्त कर दिया गया है। अमित शाह ने कहा कि ओडिशा में जनता द्वारा चुने गए नेता सरकार नहीं चलाते हैं बल्कि जहां पर बाबू लोग सरकार चला रहे हैं।