Site icon Overlook

प्रियंका गांधी ने टटोली कानपुर की चुनावी नब्ज, फतेहपुर हुईं रवाना

कांग्रेस महासचिव- प्रियंका गांधी वाड्रा तय शेड्यूल से करीब दो घंटे लेट कानपुर नगर पहुंचीं। यहां उन्होंने अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के चुनाव का हाल जाना। विशेष विमान से दोपहर करीब 12:30 बजे चकेरी एयरपोर्ट पर उतरीं प्रियंका गांधी ने 10 कांग्रेसियों से एयरपोर्ट के विशेष कक्ष में अलग से बात की। इसमें शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्नहोत्री, प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल, अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी राजाराम पाल, ग्रामीण अध्यक्ष संजीव दरियाबादी, कानपुर देहात के अध्यक्ष नीतम सचान शामिल थे। इन सभी से एयरपोर्ट के सुइट में 10 मिनट अलग से बात की। पूछा कि चुनाव कैसा चल रहा है। क्षेत्रीय मुद्दे कौन-कौन से हैं। विरोधी दलों की गतिविधियों पर भी संक्षिप्त बात की। भरोसा दिया कि मजबूती के साथ लड़ें, हम चुनाव जीत रहें। जनता सब कुछ समझती है। हमें संगठन के साथ मेहनत करनी होगी। इसके बाद वह फतेहपुर के लिए सड़क मार्ग से निकल गईं।

कानपुर नगर और देहात में रोड शो के साथ सभा

प्रियंका गांधी ने भरोसा दिया कि 21 से 26 अप्रैल के बीच कानपुर नगर और कानपुर देहात में रोड शो और सभा करेंगी। कांग्रेस नेताओं से कहा कि प्रोग्राम बनाकर भेजें ताकि तिथि और समय का निर्धारण किया जा सके। दरअसल सभी कांग्रेस नेताओं ने एक स्वर में कहा कि प्रियंका गांधी का रोड शो और जनसभा हो जाएगी तो हवा पक्ष में हो जाएगी। शहर और देहात की जनता आपसे उम्मीदे पाले हुए है। युवा काफी उत्साहित है। प्रियंका ने इस पर केवल इतना कहा कि प्रोग्राम बनाएं, रोड शो भी होगा और जनसभा भी करेंगी।

कांग्रेसियों ने स्वागत किया

कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद एयरपोर्ट के बाहर कांग्रेस नेता कतारबद्ध खड़े थे। सभी ने प्रियंका को फूल भेंट किया। प्रियंका ने सभी से मुलाकात की और हालचाल पूछा। सभी से एक ही बात कही कि चुनाव में जुट जाएं, पार्टी जीत रही है। हर व्यक्ति हमारे लिए महत्वपूर्ण है।